मेसेज भेजें
news

पेंच कन्वेयर की शुरूआत

June 14, 2023

पेंच वाहकइसका उपयोग मुख्य रूप से पाउडर जैसे दानेदार और छोटे ब्लॉक सामग्री, जैसे चूर्णित कोयला, राख, सीमेंट, उर्वरक, सोडा ऐश, चीनी, अनाज, आदि को पहुंचाने के लिए किया जाता है। स्क्रू संदेश उपकरण में नवीन संरचना और अच्छा सीलिंग प्रदर्शन होता है।यह कई स्थितियों में इंटरमीडिएट लोडिंग और मल्टी-पॉइंट लोडिंग कर सकता है, और ऑपरेशन सुरक्षित, सुविधाजनक और विश्वसनीय है।यह एक प्रकार का संदेशवाहक उपकरण है जिसका व्यापक रूप से रसायन, निर्माण सामग्री और खाद्य क्षेत्रों में उपयोग किया जाता है।

 

के बारे में नवीनतम कंपनी की खबर पेंच कन्वेयर की शुरूआत  0पेंच कन्वेयर के लक्षण

1. शेल उच्च गुणवत्ता वाले सीमलेस स्टील पाइप से बना है, और अनुभाग फ़्लैंज के माध्यम से पूरी तरह से जुड़े हुए हैं, जिन्हें लगातार क्षैतिज और बड़े कोणों पर ले जाया जा सकता है।

2. ड्राइविंग डिवाइस उच्च टॉर्क, कम शोर, बिना तेल रिसाव और लंबी सेवा जीवन के साथ गियर रिड्यूसर को अपनाता है।

3. स्क्रू कन्वेयर की समग्र सतह को जंग रोधी पेंट किया जा सकता है।

4. मशीन की सामग्री को ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है कार्बन स्टील, स्टेनलेस स्टील का हिस्सा, सभी स्टेनलेस स्टील।

5. शाफ्ट व्यास को ग्राहकों की आवश्यकताओं के अनुसार अनुकूलित किया जा सकता है, सर्पिल ब्लेड वेल्डिंग के बिना एक बार तन्यता बनाता है, अधिक टिकाऊ होता है।

6. विभिन्न प्रकार की मशीनों को अनुकूलित किया जा सकता है: यू-आकार, ट्यूबलर, शाफ्टलेस और डबल-शाफ्ट।

 

स्क्रू कन्वेयर का कार्य सिद्धांत

स्क्रू कन्वेयर निश्चित आवास और परिवहन कार्य के साथ सामग्री को परिवहन करने के लिए घूर्णन स्क्रू का उपयोग करता है, सिर और पूंछ बीयरिंग बाहरी आवरण में चले जाते हैं, लटकते हुए बीयरिंग डस्टप्रूफ सीलिंग डिवाइस के साथ स्लाइडिंग बीयरिंग को अपनाते हैं, बीयरिंग आमतौर पर पाउडर धातु विज्ञान में उपयोग की जाती है, संवहन सीमेंट का उपयोग फेल्ट बेयरिंग के रूप में किया जाता है, लिफ्टिंग शाफ्ट और सर्पिल शाफ्ट स्लाइडिंग ब्लॉक द्वारा जुड़े होते हैं।

 

एवरसन मशीनरी (हेनान) कंपनी लिमिटेड2003 में स्थापित, एवरसन मशीनरी स्क्रीनिंग और संदेश उपकरण का एक पेशेवर निर्माता है, उत्पाद गुणवत्ता प्रणाली को आईएसओ 9001: 2005 और सीई राष्ट्रीय मानकों द्वारा सख्ती से प्रमाणित किया गया है।

 

हमारे मुख्य उत्पाद हैंछानने की मशीन,विब्रो फिल्टर,अल्ट्रासोनिक कंपन स्क्रीन,वैक्यूम कन्वेयर,डंपिंग स्टेशन.

यदि आपको किसी सहायता की आवश्यकता हो तो कृपया बेझिझक हमसे संपर्क करें।

 

बिक्री विभाग: Sales@vibrosievingmachine.com, सेल/व्हाट्सएप:+86 13162301696